मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अजय सिंह भूले मर्यादा, बीजेपी सांसद रीति पाठक पर दिया विवादित बयान

कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह ने बीजेपी सांसद रीति पाठक पर विवादित बयान दिया है. जिस पर बीजेपी ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग में शिकायत की बात कही है.

By

Published : Apr 24, 2019, 3:16 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक

भोपाल। सीधी-सिंगरौली संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह ने बीजेपी सासंद रीति पाठक को लेकर विवादित बयान दिया है. दरअसल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने रीति पाठक पर निशाना साधा और कहा 'ठीक माल नहीं बा'. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


अजय सिंह ने कहा कि रीति पाठक जबसे सांसद बनी हैं, एक बार भी क्षेत्र में वापस लौटकर नहीं आईं और न ही कोई काम किया है. जिस पर उन्होंने इस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया है. वहीं बीजेपी ने अजय सिंह के इस बयान पर आपत्ति जताई है. बीजेपी प्रवक्ता ब्रिजेंद्र सिंह का कहना है कि कांग्रेस को महिलाओं में मां-बहन-बेटी नहीं बल्कि माल दिखती है. यह पार्टी का कल्चर ही है. प्रदेश प्रवक्ता ने अजय सिंह के इस बयान को निंदनीय बताया है.

कांग्रेस नेता अजय सिंह के बिगड़े बोल


वहीं कांग्रेस को-ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने इस तरह के किसी भी तरह के बयान को गलत बताया है. सलूजा का कहना है कि हमारी पार्टी महिलाओं का सम्मान करती है. उनके लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं. साथ ही लोकसभा चुनाव में पार्टी ने 5 महिलाओं को टिकट दिया है. सलूजा ने सफाई देते हुए कहा कि अजय सिंह ने सांसद महोदय के काम के आधार पर टिप्पणी की है. उनका लेकर इस तरह की कोई बात नहीं कही है.

बयान पर बीजेपी और कांग्रेस की प्रतिक्रिया


गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने भी एक बार मीनाक्षी नटराजन के लिए टंच माल शब्द का इस्तेमाल किया था. इस पर कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई थी. जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी थी. वहीं अब बीजेपी ने अजय सिंह के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details