मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कॉमेडियन कुणाल कामरा के बाद बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर प्रतिबंध लगाने की मांग

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर चार एयरलाइंस ने छह महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है, जिस पर विरोध जताते हुए कांग्रेस ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Jan 30, 2020, 6:08 PM IST

After Kamra, Sadhvi Pragya Thakur also demands action
कुणाल कामरा के बाद साध्वी प्रज्ञा पर कार्रवाई की मांग

भोपाल। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी से सवाल पूछा था, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद देश की चार एयरलाइंस ने कामरा पर छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. हालांकि, कामरा पर लगाए गए प्रतिबंध का विरोध राहुल गांधी पहले ही कर चुके हैं. अब कांग्रेस ने कुणाल कामरा की तरह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

कुणाल कामरा के बाद साध्वी प्रज्ञा पर कार्रवाई की मांग

कुछ दिनों पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी पंसद की सीट नहीं मिलने पर नाराजगी जता रही थीं, जिसके चलते फलाइट करीब आधे घंटे लेट हो गई थी, फलाइट में सवार यात्रियों ने इसका विरोध भी किया था. कांग्रेस का कहना है कि अगर कामरा का व्यवहार आपत्तिजनक है तो साध्वी प्रज्ञा का व्यवहार भी गलत है.

मप्र कांग्रेस ने कुणाल कामरा की तरह ही प्रज्ञा ठाकुर पर भी कार्रवाई करने की मांग की है. कांग्रेस का कहना है कि कुणाल कामरा ने तो सिर्फ एक पत्रकार से कुछ सवाल पूछते हुए वीडियो बनाया था, लेकिन प्रज्ञा ठाकुर के चलते फ्लाइट आधे घंटे तक लेट हो गई थी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता संगीता शर्मा का कहना है कि देश के मशहूर कॉमेडियन कामरा पर जिस तरह से एयरलाइंस ने रोक लगाई है, इसी तरह भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी रोक लगानी चाहिए, उन्होंने भी आधे घंटे तक फ्लाइट को रोका था और एक विशेष सीट पर बैठने की जिद पर अड़ी थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details