मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के टवीट पर कांग्रेस का पलटवार, पूछा- 'कोई सरकार हेडलैस रहती है क्या'

मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस द्वारा गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश किए जाने के बाद सियासत तेज हो गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करके इसे कांग्रेस की असंवेदनशीलता का नमूना बताया, तो कांग्रेस ने भी पलटवार करने में देर नहीं की.

By

Published : Mar 18, 2019, 8:59 PM IST

bhopal

भोपाल। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस द्वारा गोवा में सरकार बनाने का दावा पेश किए जाने के बाद सियासत तेज हो गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करके इसे कांग्रेस की असंवेदनशीलता का नमूना बताया, तो कांग्रेस ने भी पलटवार करने में देर नहीं की.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार करते हुए पूछा है कि 'क्या कोई भी सरकार हेडलैस रहती है क्या', ये शिवराज सिंह को नहीं पता है क्या. कांग्रेस पार्टी ने उनकी मृत्यु के पहले इस बात की मांग की थी. ये मांग इसलिए नहीं की थी, कि उन्हें मालूम था कि उनकी मृत्यु होने वाली है. इसलिए मांगी थी कि उनकी सरकार अल्पमत में आ गयी थी.

bhopal

उनका कहना है कि 12 विधायक बीजेपी के पास है और 14 विधायक कांग्रेस पास है. इस दृष्टिकोण से कांग्रेस ने सरकार बनाने की मांग की है. ये संवैधानिक दायित्व वहां के गवर्नर का, कि वो इस बात को सुनिश्चित करें कि जो पार्टी वहां राज कर रही है, उसके पास बहुमत है कि नहीं. इसमें समय और अवसर की कोई बात नहीं है. साथ ही उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी मनोहर पर्रिकर द्वारा किए कार्यों की सराहना करती है और उनको नमन करती है. जब वह बीमार थे, प्रियंका गांधी उनसे मिलने गईं थीं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी.

मनोहर पर्रिकर के निधन के साथ ही कांग्रेस ने प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया था, जिसपर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा की कांग्रेस की सत्ता लोलुपता इतनी ज्यादा है कि वो स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के अंतिम संस्कार का भी इंतजार नहीं कर सकी. यह कांग्रेस पार्टी की असंवेदनशीलता का एक और नमूना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details