मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजनीतिक सुख तलाशने का नहीं ये दुख बांटने का वक्त, 11 मौतों पर कांग्रेस का शिवराज पर तंज

गणेश विसर्जन के दौरान राजधानी भोपाल के केखटला पुरा घाट पर नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गयी थी. जिस पर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने पूर्व सीएम शिवराज को नसीहत देते हुए कहा कि ये वक्त राजनीतिक सुख तलाशने का नहीं है.

By

Published : Sep 14, 2019, 6:53 PM IST

नाव हादसे के बाद कांग्रेस ने शिवराज को दी नसीहत

भोपाल। भोपाल नाव हादसे पर सियासत शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ की संवेदनशीलता पर सवाल उठाते हुए कहा कि घटना के दिन सीएम कमलनाथ भोपाल में ही थे, ऐसी स्थिति में उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने जाना था. शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए उन्हें नसीहत दी है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि ये घटना जितनी दुर्भाग्यपूर्ण और त्रासद है, उससे पूरा प्रदेश दुखी है. ऐसे समय में जब पीड़ित परिवारों का दुख बांटने का समय है, तब शिवराज सिंह राजनीतिक सुख की तलाश कर रहे हैं, जो और भी दुर्भाग्यपूर्ण है.

नाव हादसे के बाद कांग्रेस ने शिवराज को दी नसीहत

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस समय पीड़ित परिवारों को राहत पुहंचाने का समय है, लेकिन शिवराज सिंह जितनी ऊर्जा इस बात में खर्च कर रहे हैं कि कमलनाथ कहां हैं, वह इस बात में उर्जा लगाएं कि उनके महापौर आलोक शर्मा कहां थे और उन्होंने किस-किस पर कार्रवाई की है.

मंदसौर गोलीकांड की याद दिलाते हुए भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि शिवराज सिंह ने मंदसौर न जाकर उल्टा पीड़ित परिवारों को भोपाल बुला लिया था. गणेश विसर्जन के दौरान राजधानी भोपाल केखटला पुरा घाट पर नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि छह लोगों को बचा लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details