मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेताओं के अमर्यादित बयान सत्ता जाने की बौखलाहट, जनता सही समय पर देगी जवाब: कांग्रेस

भाजपा के पूर्व मंत्री बद्री लाल यादव और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के द्वारा बीजेपी के नेताओं पर जमकर निशाना साधा जा रहा है.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Jan 24, 2020, 11:07 AM IST

Congress continously targeting BJP
कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की राजगढ़ में आयोजित सभा के बाद नेताओं के द्वारा दिए गए भाषण विवादों में हैं. जहां एक तरफ भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री के महिला अधिकारी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ ब्यावरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, तो वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस पीछे नहीं हटना चाहती है. इस मुद्दे को लेकर अब कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर हो रही है और अमर्यादित भाषा का उपयोग करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है.

कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि सत्ता से बेदखल होने के बाद बौखलाहट में भाजपा के नेताओं द्वारा इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष कैलाश विजयवर्गीय के जेएनयू की तुलना प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारी से करने पर भी अजय सिंह यादव ने कहा है कि राजगढ़ की कलेक्टर के मामले में जेएनयू के प्रोडक्ट जैसी टिप्पणी करना हास्यास्पद है. कैलाश विजयवर्गीय को यह नहीं भूलना चाहिए कि जेएनयू से ही देश की केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पढ़कर आई हैं और इसी जेएनयू ने देश को कई नेता दिए हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का प्रशासनिक अधिकारी पर दिया गया बयान बेहद निंदनीय है. उन्होंने राजगढ़ कलेक्टर को लेकर बेहद अभद्र भाषा का उपयोग किया है. दुर्गेश शर्मा ने कहा कि एक महिला के लिए आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करना भाजपा और संघ के नेताओं का चरित्र बताता है. उन्होंने कहा कि यह विचारधारा हिंदुस्तान और सनातन धर्म की विचारधारा नहीं हो सकती है. भारत की संस्कृति के खिलाफ काम करने वाले लोगों को निश्चित तौर पर जवाब मिलेगा और इसका जवाब प्रदेश और देश की जनता इन लोगों को जरूर देगी.

Last Updated : Jan 24, 2020, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details