मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 21, 2020, 1:50 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना पॉजिटिव TI की मौत पर बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं ने जताया शोक

उज्जैन के नीलगंगा थाने के टीआई यशवंत पाल की मौत पर पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर शोक जताया है.

yaswant
यशवंत पाल, टीआई

भोपाल। उज्जैन के टीआई यशवंत पाल कोरोना से जंग हार गए, मंगलवार को इंदौर के अरविंदो अस्पताल में टीआई यशवंत पाल की मौत हो गई. टीआई की मौत पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर शोक जताया है.

जीतू पटवारी ने लिखा- योद्धा को नमन, कोरोना से युद्ध लड़ते हुए उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल का निधन दुखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं. अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन रात अपनी ड्यूटी निभाई, देश को आप पर गर्व है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा- इंदौर के बाद हमारे उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल, जोकि जनता की सुरक्षा के लिये, ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे थे, कोरोना की जंग हार गए. ऐसे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी की शहादत को सलाम.

कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा- कोरोना योद्धा को नमन, उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. अपने दायित्व निभाते हुए वे कोरोना से संक्रमित हो गए थे. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को संबल प्रदान करे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लिखा- उज्जैन नीलगंगा के थाना प्रभारी यशवंत पाल ने #COVID19 के खिलाफ लड़ाई में कर्तव्य का पालन करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी. ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे व परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details