मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बतौर मुख्यमंत्री मिले उपहारों पर शिवराज का कोई हक नहीं, उन्हें बेचना धोखाधड़ी- कांग्रेस

बतौर मुख्यमंत्री मिले उपहारों पर शिवराज का हक नहीं, उपहारों की नीलामी करना धोखाधड़ी की श्रेणी में आता है. पूर्व सीएम को अपना सामान्य ज्ञान बढाना चाहिए.

By

Published : Mar 5, 2019, 10:04 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 60वें जन्मदिन पर एलान किया है कि उन्हें मुख्यमंत्री रहते जो उपहार और स्मृति चिन्ह मिले हैं, वे उनकी नीलामी करेंगे और गरीबों का इलाज कराएंगे. लेकिन, इस पर कांग्रेस ने शिवराज पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

बतौर मुख्यमंत्री मिले उपहारों पर शिवराज का कोई हक नहीं, उन्हें बेचना धोखाधड़ी- कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उन्हें ये पता होना चाहिए कि बतौर मुख्यमंत्री मिले उपहारों पर उनका कोई हक नहीं है. वे गलत तरीके से उपहारों को अपने साथ घर लेकर गए हैं, क्योंकि बतौर मुख्यमंत्री मिलने वाले उपहारों पर राज्य सरकार का हक होता है. उन्हें (शिवराज सिंह को) इतना सामान्य ज्ञान होना चाहिए.


हालांकि नरेंद्र सलूजा ने कहा कि वे गरीबों का भला और उनके लिए काम करना चाहते हैं तो वे खुद भी कर सकते हैं. लेकिन, इस तरह की नौंटकी करने की उन्हें कोई जरूरत नहीं है. बतौर मुख्यमंत्री मिले उपहारों की नीलामी करना एक तरह की धोखाधड़ी है. साथ ही उन्होंने शिव'राज' में व्यापम, सिंहस्थ, ई-टेंडर घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि अगर अब वे ऐसी बाते करते हैं तो ये उनका दोहरा चरित्र है. ऐसा करके वे देश और प्रदेश के गरीबों का मजाक उड़ा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details