मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर ने अधिकारियों की ली बैठक, वैक्सीनेशन को लेकर की चर्चा

भोपाल नए कंट्रोल रूम में भोपाल कलेक्टर और डीआईजी के निर्देश में बैठक आयोजित की गई. बैठक में कई विकास भोपाल के आला अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Jun 11, 2021, 10:03 PM IST

meeting
बैठक

भोपाल। नए कंट्रोल रूम में भोपाल कलेक्टर और डीआईजी के निर्देश में बैठक आयोजित की गई. बैठक में कई विकास भोपाल के आला अधिकारी मौजूद रहे. दोनों जोन के एसपी और चारों जोन के एडिशनल एसपी समेत सभी सीएसपी मौजूद रहे. बैठक में चल रहे वैक्सीनेशन और कोरोना कर्फ्यू की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई.

वैक्सीनेशन पर है विशेष फोकस
बैठक वैक्सीनेशन को लेकर आयोजित की गई. बैठक में कई आला अधिकारी मौजूद रहे. भोपाल डीआईजी ने निर्देश देते हुए भोपाल विभाग के सभी पुलिसकर्मियों को अपने परिवार सहित वैक्सीनेशन कराने का निर्देश दिए हैं. वहीं अलग-अलग थानों में वैक्सीनेशन सभी पुलिसकर्मियों को हो जाए और उनके परिवार को हो इसकी लिस्ट भी मांगी गई है. वहीं भोपाल कलेक्टर ने अलग-अलग विभाग के अधिकारियों को वैक्सीनेशन कराने के निर्देश दिए हैं.

लॉकडाउन में किसानों की नहीं बिक रहीं सब्जियां, जानवरों को खिलायीं

कोरोना कर्फ्यू पर भी हुई चर्चा
बैठक में कोरोना को लेकर भी चर्चा की गई. हर रविवार को कोरोना कर्फ्यू लगाया जाएगा. यह कर्फ्यू शनिवार की रात 8:00 बजे से सोमवार की सुबह 6:00 बजे तक रहेगा. इस दौरान किस तरह की व्यवस्था रखनी है और कितना बल सड़क पर उतारना है. शासन प्रशासन का क्या काम रहेगा इस पर भी चर्चा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details