मध्य प्रदेश

madhya pradesh

माफियाओं के खिलाफ सुस्त कार्रवाई पर सीएम सख्त, कमिश्नरों को जारी किया गया सर्कुलर

By

Published : Jan 20, 2020, 10:32 AM IST

Updated : Jan 20, 2020, 1:32 PM IST

प्रदेश के कई जिलों से शिकायत आई थी कि माफियाओं के नाम पर आम लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. इन शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए सीएम कमलनाथ ने इस पर नाराजगी जताई है. मुख्य सचिव ने सभी कमिश्नरों को पत्र लिखकर सीएम की नाराजगी से अवगत कराया है.

CM Kamal Nath
सीएम कमलनाथ

भोपाल।प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां आम लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में संज्ञान लेते हुए सीएम कमलनाथ ने प्रशासन के इस तरह के सुस्त रवैए पर गहरी नाराजगी जाहिर की है. मुख्य सचिव एस आर मोहंती ने सभी कमिश्नरों को पत्र लिखकर सीएम की नाराजगी को लेकर अवगत कराया है.

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में सुस्ती को लेकर सीएम सख्त

उन्होंने मुख्य सचिव एसआर मोहंती को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि उनके द्वारा आम लोगों को नहीं बल्कि माफिया के खिलाफ योजनाबद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे. मुख्य सचिव एस आर मोहंती ने मुख्यमंत्री की नाराजगी से सभी कमिश्नरों को अवगत कराते हुए सख्त हिदायत दी है कि इस तरह की कार्रवाई की पुनरावृत्ति ना हो.

कमिश्नरों को जारी किया गया सर्कुलर

मुख्य सचिव ने सभी कमिश्नरों को एक सर्कुलर भेजकर कहा है कि ऐसे पुलिस और प्रशासन के अफसरों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी, जो माफिया के नाम पर साधारण नियमों के उल्लंघन के मामलों में कार्रवाई कर रहे हैं. लोगों से अगर इस तरह की कार्रवाई की शिकायत मिलती है, तो तुरंत अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 20, 2020, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details