मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM Shivraj का 'दीदी' पर हमला, जब रावण का अहंकार नहीं टिका तो तुम क्या हो?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री के प्रति किए गए व्यवहार की सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निंदा की है.

By

Published : May 29, 2021, 7:34 AM IST

Published : May 29, 2021, 7:34 AM IST

Updated : May 29, 2021, 7:54 AM IST

CM Shivraj- CM Mamta
CM Shivraj- सीएम ममता

भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति किए गए व्यवहार की निंदा की है. शिवराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी, अहंकार में चूर हो गई है, लेकिन जब रावण का अहंकार नहीं टिका तो तुम क्या हो? शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि ममता दीदी ने आज अपना कद काफी छोटा कर लिया.

CM Shivraj का 'दीदी' पर हमला

Oxygen plant से हो रहा Gas का रिसाव, आंधी तूफान के कारण हुआ हादसा

बंगाल की जनता का अपमान- CM शिवराज सिंह

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं, उनके पीछे देश चलता है. वह अगर पश्चिम बंगाल गए थे, तो वहां जनता के कल्याण के लिए गए थे. तूफान में पीड़ित भाई-बहनों का हाल-चाल जानने गए थे. उस समय किसी मुख्यमंत्री का ऐसा बर्ताव करना, ये पश्चिम बंगाल की जनता का अपमान है.

सीएम शिवराज का ममता पर निशाना: अहंकार में चूर हो गई हैं ममता दीदी

PM को कहा था अंडर अचीवर

सीएम ने ममता बनर्जी के व्यवहार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं भी वर्षों से मुख्यमंत्री हूं, जब मनमोहन प्रधानमंत्री थे, तो मैं लगभग 9 साल उनके साथ मुख्यमंत्री रहा. हमने कभी भी उनके सम्मान पर आंच नहीं आने दी. एक बार तो जब यूएसए (USA) में उनको अंडर अचीवर (Under achiever) कहा था, तो मैंने कहा था कि भारत का प्रधानमंत्री अंडर अचीवर नहीं हो सकता. भारत का प्रधानमंत्री देश का सम्मान होता है. कोई मुख्यमंत्री इस तरह का बर्ताव करते यह सोचे कि मैंने उन्हें अपमानित कर दिया, तो ममता दीदी तुमने अपना कद बहुत छोटा कर दिया है.

Last Updated : May 29, 2021, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details