मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अस्पताल से कल घर लौट सकते हैं सीएम शिवराज, कहा- कोरोना काल में सावधानी से मनाएं रक्षाबंधन

By

Published : Aug 2, 2020, 3:46 PM IST

सीएम शिवराज सिंह ने रक्षाबंधन के मौके पर सभी बहनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस बार अपने मोबाइल फोन के जरिए भी त्योहार मना सकते हैं. कोरोना से जंग लड़ रहे शिवराज सिंह ने कहा कि अगर दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी तो उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. पढ़िए पूरी खबर...

shivraj singh
शिवराज सिंह

भोपाल।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चिरायु अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर अहम जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'अब मैं स्वस्थ हूं और कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. सुबह मेरा फिर टेस्ट लिया गया है, रिपोर्ट नेगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

शिवराज सिंह ने रक्षाबंधन की शुुभकामनाएं दीं

मुख्यमंत्री ने अस्पताल से ही रक्षाबंधन के पर्व की सभी बहनों को शुभकामनाएं दी हैं. मुख्यमंत्री ने लिखा है कि रक्षाबंधन भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है. भाई अपनी बहनों की रक्षा करें, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले, लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है. इसलिए रक्षाबंधन का त्योहार पूरी सावधानी से मनाएं.

शिवराज सिंह ने लिखा कि 'ऐसा ना हो कि रक्षाबंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आए, यदि रक्षाबंधन के इस अवसर पर भाई के यहां जाना सुरक्षित ना हो तो बिना जाए फोन पर सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क कर पर्व मनाया जा सकता है, सावधानी में ही सुरक्षा है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details