मध्य प्रदेश

madhya pradesh

12वीं का रिजल्ट जारी होने पर सीएम शिवराज ने छात्रों को दी बधाई, कही ये बात

By

Published : Jul 27, 2020, 4:01 PM IST

मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने सोमवार को कक्षा 12वीं की परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से छात्रों को शुभकामनाएं दी हैं.

Shivraj Singh congratulated the students
शिवराज सिंह ने छात्रों को दी बधाई

भोपाल। मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने सोमवार को कक्षा 12वीं की परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट के जरिए कहा है कि 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले सभी भांजे-भांजियों को हार्दिक बधाई ! मेरे बच्चों तुम्हारी मेहनत का यह सुखद परिणाम है. उज्ज्वल भविष्य के लिए सतत श्रम करते रहो. शिक्षा से ही तुम्हारे सपने साकार होंगे. तुम सफल हो, आगे बढ़ो, मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं.

इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 'मेरे बच्चों, यदि तुम्हारी अपेक्षा के अनुरूप परीक्षा परिणाम न आया हो, तो निराश मत होना. 'रुक जाना नहीं' योजना के रूप में तुम्हारे पास एक और अवसर है. इस योजना में तुम पुनः परीक्षा देकर उत्तीर्ण हो सकते हो. पूरी क्षमता के साथ प्रयास करो मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ हैं'. बता दें कि इस साल 12वीं की परीक्षा में 68.81 फीसदी छात्र सफल हैं. इस साल भी लड़कियों ने बाजी मारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details