मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, कहा- प्रदेश की जनता को दिया धोखा

By

Published : Jul 2, 2020, 8:17 PM IST

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा है, कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है.

Cm shivraj singh chouhan slams kamalnath in bhopal
कांग्रेस ने जनता को लूटा, कमलनाथ ने धोखा दिया: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में गुरूवार को भोपाल में प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली.

कांग्रेस ने जनता को लूटा, कमलनाथ ने धोखा दिया: शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने जहां एक ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बीजेपी में आने पर स्वागत किया तो वहीं उन्होंने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा है. कमलनाथ ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया. किसानों की कर्जमाफी, बेटियों के कन्यादान का पैसा खा गए. गरीबों के कल्याण की योजनाओं को भी बंद करने का पाप इस कांग्रेस ने किया.

बता दें कि मार्च के महीने में मध्यप्रदेश में चली सियासी उठापटक में सिंधिया और उनके समर्थक 6 मंत्रियों समेत 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद 20 मार्च को कमलनाथ सरकार को इस्तीफा देना पड़ गया था.

वहीं 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद की शपथ ली थी. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना के रोकथाम के लिए शिवराज सरकार ने 5 मंत्रियों वाली कैबिनेट का गठन किया था, जिसकी शपथ 21 अप्रैल को ली गई थी. वहीं गुरूवार को 28 मंत्रियों ने शपथ ले ली है, जिसमें शपथ लेने वाले 28 नेताओं में से 20 को कैबिनेट मंत्री और 8 को राज्य मंत्री बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details