मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आज रात 8 बजे प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे CM शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज रात 8 बजे कोरोना को लेकर प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे.

cm shivraj singh chauhan
CM शिवराज

By

Published : Feb 25, 2021, 11:34 AM IST

Updated : Feb 25, 2021, 11:41 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में अचानक से बढ़े कोरोना संक्रमितों के आंकड़े को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान आज रात 8 बजे प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे. हाल में प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है. जिसके मद्देनजर सीएम शिवराज जनता को संबोधित करेंगे.

सीएम ने की मास्क पहने की अपील

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों से मास्क पहनने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि,

'प्रदेश में COVID-19 के कुछ दिनों से प्रकरण बढ़ रहे हैं. इसलिए मास्क अनिवार्य रूप से लगायें, हाथ बार-बार धोएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें और थोड़े भी लक्षण होने पर तुरंत जांच और इलाज करायें.'

सीएम ने की वर्चुअल समीक्षा बैठक

सीएम शिवराज ने बुधवार को मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों में COVID-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक की. बैठक में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी और उच्च अधिकारी मौजूद थे.

MP में 260313 कोरोना संक्रमित, 22 फीसदी टीकाकरण

बुधवार को मिले 344 नए कोरोना संक्रिमत

मध्य प्रदेश में बुधवार को 344 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 2,60,313 हो गई है. बुधवार को कोरोना संक्रमित 2 मरीजों की मौत भी हुई है. ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 3,857 हो गया है. बुधवार को 223 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर भी गए. अब तक प्रदेश में 2,54,186 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 2,270 मरीज एक्टिव हैं.

CM शिवराज ने किया ट्वीट

पहले भी रात 8 बजे सीएम कर चुके हैं संबोधित

25 मार्च 2020 को जब प्रदेश में कोरोना ने दस्तक दी थी और लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही थी, तब भी सीएम शिवराज ने प्रदेशवासियों को रात 8 बजे संबोधित किया था. उन्होंने प्रदेशवासियों को संबोधित कर लॉकडाउन के कारण उत्पन्न होने वाली स्थिति और इससे प्रभावित लोगों के लिए सहायता पैकेज देने का ऐलान किया था.

कोरोना प्रभावितों को मुफ्त इलाज और बीपीएल परिवारों को मुफ्त राशन देगी सरकार

सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश में सभी प्रकार की सामाजिक सुरक्षा पेंशन, विधवा पेंशन, वृद्धा अवस्था पेंशन निराश्रित पेंशन इत्यादि का दो महीने का एडवांस भुगतान करने का ऐलान किया था. साथ ही सबसे सावधानी बरतने और घर में रहने की अपील की थी.

Last Updated : Feb 25, 2021, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details