मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, सीएम हाउस में होगी कामकाज की समीक्षा, उपचुनाव पर भी नजर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीएम हाउस पर सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में उपचुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा होगी. हालांकि बीजेपी ने इसे सरकार के कामकाज से जोड़कर बताया है.

By

Published : Sep 5, 2020, 2:03 PM IST

bhopal news
सीएम शिवराज

भोपाल। आज मुख्यमंत्री निवास पर सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई गई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में उपचुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा होगी. हालांकि बीजेपी ने इसे विकास कार्यों पर चर्चा की बैठक बताया है. लेकिन माना जा रहा है कि इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी.

रजनीश अग्रवाल, बीजेपी प्रवक्ता

हालांकि बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल का कहना है कि सरकार के कामकाज को लेकर बैठक बुलाई जा रही है, इसका उपचुनाव से कोई संबध नहीं है. लेकिन सूत्रों के अनुसार इस बात की चर्चा तेज है कि इस महीने के दूसरे हफ्ते में आचार सहिंता लगने की संभावना है.

जिसके चलते यह बैठक बुलाई गई है. आचार संहिता लगने से पहले पार्टी स्तर पर क्या कुछ रणनीति बनाकर जनता के सामने जाना है, किन मुद्दों को लेकर जनता को साधना है, इस मसले पर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही मौजूदा समय में बिजली बिल, और राशन पर्ची वितरण कार्य्रकम और विधानसभा उपचुनाव वाले क्षेत्र का प्रभार मंत्रियों को दिए जाने पर चर्चा होगी .

बात दें कि मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव होना है. जिसको लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और शाम को मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों की बैठक बुलाई गई है, और रविवार को विधायक ,सांसदों की बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details