मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना के हालातों पर सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे केन्द्रीय मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक में सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों को प्रदेश के हालातों की जानकारी दी.

By

Published : May 13, 2021, 1:30 AM IST

CM Shivraj Singh Chauhan holds virtual meeting with Union Ministers on the conditions of Corona
कोरोना के हालातों पर सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय स्तर पर एमपी का प्रतिनिधित्व कर रहे मंत्रियों से प्रदेश के हालातों को लेकर चर्चा की. वर्चुअल मीटिंग में सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों से कोरोना से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की. इस वर्चुअल मीटिंग में केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल, केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और केन्द्रीय सामाजिक न्याय और उत्थान मंत्री थावरचंद गहलोत मौजूद थे.

कोरोना के हालातों पर सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

किल कोरोना अभियान पर हुई चर्चा

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित मीटिंग में सीएम ने केन्द्रीय मंत्रियों को कई मुद्दों की जानकारी दी. जिसमें प्रदेश सरकार के विशेष प्रयासों, कोरोना कर्फ्यू, किल कोरोना अभियान, कोरोना संक्रमण खत्म करने की रणनीति, टेस्टिंग, टीकाकरण, योग से निरोग, इंजेक्शन और ऑक्सीजन की आपूर्ति के संबंध में जानकारी दी.

स्वास्थ्य मंत्री को भी नहीं पता कि एमपी में कोरोना के कितने स्ट्रेन ?

प्रदेश में वर्तमान स्थिति पर प्रजेंटेशन

इस बैठक में मध्य प्रदेश के मौजूदा हालातों और एक्टिव केस पर चर्चा की गई. साथ ही बैठक में प्रदेश में बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन की समस्या पर भी चर्चा की गई. बैठक में केन्द्रीय मंत्रियों के सहयोग से प्रदेश में स्थिति को संभालने पर भी बातचीत हुई. बैठक में पीएम हेल्थ स्कीम का आम लोगो को लाभ सहित कोरोना की वर्तमान स्थिती पर भी मंत्रियों के सामने प्रजेंटेशन दिया गया. बैठक के दौरान सीएम ने प्रदेश में चल रही निशुल्क कोविड उपचार योजना की जानकारी भी मंत्रियों को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details