मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 8, 2021, 12:31 PM IST

ETV Bharat / state

वाहनों में आग की घटनाओं पर सीएम ने जताई नाराजगी, आईजी को दिए निर्देश

राजधानी भोपाल में लगातार वाहनों में आग लगाने की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जताई है. जिसे लेकर मुख्यमंत्री ने बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

bhopal
वाहनों में आग की घटनाओं पर सीएम ने जताई नाराजगी

भोपाल। पिछले कई दिनों से राजधानी भोपाल में अज्ञात बदमाशों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़ और आग लगाए जाने की घटनाएं सामने आ रही है. हाल ही में टीटी नगर में एक पत्रकार के वाहनों में आग लगाने की घटना सामने आई है. इस तरह की घटनाओं पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी नाराजगी जताई है. मुख्यमंत्री ने भोपाल आईजी को ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

सीएम ने आईजी को दिए निर्देश

टीटी नगर क्षेत्र में बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी और इसके बाद घर की डोर बेल बजा कर भाग गए थे. इससे कई वाहनों को नुकसान पहुंचा था. इसके पहले भी शहर में वाहनों में तोड़फोड़ की कई घटनाएं हो चुकी है. जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज ने भोपाल आईजी उपेंद्र जैन को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की घटनाओं में शामिल शरारती तत्वों को पुलिस सबक सिखाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर सख्ती से रोक लगाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details