मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम शिवराज ने किया गणेश विसर्जन, प्रदेश के लिए मांगा सुख समृद्धि का आशीर्वाद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनंत चतुर्दशी के शुभ अवसर पर भगवान श्री गणेश का घर में बने कुंड में विसर्जन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से भी आग्रह किया है कि, कोरोना की गाइडलाइन को ध्यान रखते हुए भगवान गणेश का विसर्जन करें.

By

Published : Sep 1, 2020, 1:07 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 2:40 PM IST

Immersion of Lord Ganesha
भगवान गणेश का विसर्जन

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनंत चतुर्दशी के शुभ अवसर पर भगवान श्री गणेश का घर में बने कुंड में विसर्जन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से भी आग्रह किया है कि, कोरोना की गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए भगवान गणेश का विसर्जन करें. साथ ही उन्होंने अपील की है कि, लोग विसर्जन के बड़े आयोजन ना करें और अपने घर या मोहल्ले में ही भगवान गणेश का विधि- विधान से विसर्जन करें.

भगवान गणेश का विसर्जन

ये भी पढ़े-पांच दिन में तीसरी बार मुख्यमंत्री जा रहे खातेगांव, बाढ़ पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपील की है कि, लोग जहां भी भगवान गणेश का विसर्जन करें, वहां एक पौधा भी लगाएं. मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस में भगवान गणेश की स्थापना की थी. दस दिन पूरे होने पर विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद आज सीएम ने सपरिवार भगवान गणेश का घर में बने कुंड में ही विसर्जन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भगवान गणेश की आराधना कर प्रदेश की सुख, शांति और समृद्धि की प्रार्थना की.

Last Updated : Sep 1, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details