मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर मुख्यमंत्री ने जताई चिंता, कहा- सावधानी में ही है सुरक्षा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भिंड-मुरैना में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चिंचा जाहिर की है. सीएम ने कहा कि मुरैनावासियों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है.

By

Published : Jul 1, 2020, 2:11 PM IST

Shivraj Singh Chauhan, CM
शिवराज सिंह चौहान,सीएम

भोपाल। वैश्विक महामारी से जूझ रहे मध्यप्रदेश को राहत पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ने किल कोरोना अभियान की शुरूआत की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अभियान की शुरूआत की, इस दौरान भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर और रामेश्वर शर्मा भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम ने मुरैना जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चिंता जाहिर की है.

सीएम ने मुरैना पर जताई चिंता

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे मुरैना की चिंता है. ग्वालियर, मुरैना और भिंड को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. धौलपुर के कारण मुरैना संक्रमित हुआ है. जिसके चलते वहां फिर से कर्फ्यू लगाया गया है. जिले में आवाजाही पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है.

सीएम ने मुरैनावासियों से निवेदन करते हुए कहा कि सावधानी में ही सुरक्षा है, कर्फ्यू को पूरी तरह सफल बनाएं और बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. धौलपुर से आने-जाने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है, ताकि संक्रमण रोका जा सके. सीएम ने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है. ये वायरस लौट-लौट कर वापस आ रहा है. मुरैना संक्रमितों की संख्या 408 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details