मध्य प्रदेश

madhya pradesh

12वें दिन CM शिवराज को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक हफ्ते तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह

By

Published : Aug 5, 2020, 10:56 AM IST

Updated : Aug 5, 2020, 1:40 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गए हैं. 12वें दिन कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए जाने के बाद सीएम को 7 दिनों के लिए होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश के साथ ही डिस्चार्ज कर दिया गया है.

CM Shivraj with hospital staff
अस्पताल के स्टाफ के साथ सीएम शिवराज

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिरायु अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे. आज 12वें दिन सीएम की स्थिति सामान्य होने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, चिरायु अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक सीएम में पिछले 10 दिनों में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. जिसके बाद आज सुबह जांच के बाद डॉक्टर्स ने डिस्चार्ज कर दिया है. साथ ही डॉक्टरों ने सीएम को 7 दिनों के लिए होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं.

सीएम शिवराज ने दी कोरोना को मात

चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज होने बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना योद्ध डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ को धन्यावाद दिया है. उनका कहना है कि कोरोना जैसी बीमारी में जब अपने साथ छोड़ देते हैं, तब हमारे कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों का इलाज कर रहे हैं. शिवराज का कहना है कि ये केवल इलाज नहीं, बल्कि पीड़ित मानवता की सेवा का महायज्ञ है, जिसमें आप सबने (डॉक्टर्स) ने आहुति डाली है. मैं एक बार फिर आप सबको सैल्यूट करता हूं.

चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सीएम

25 जुलाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टवीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद चिरायु अस्पताल में वे पिछले 12 दिन से अपना इलाज करा रहे थे. हालांकि, सोमवार को उनके डिस्चार्ज होने की उम्मीद थी, लेकिन उनकी तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली थी.

Last Updated : Aug 5, 2020, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details