मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम कमलनाथ ने DGP और SIT प्रमुख के साथ की बैठक, हनीट्रैप मामले में निष्पक्ष जांच के दिए निर्देश

मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप कांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब सीएम कमलनाथ ने मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने डीजीपी वीके सिंह और SIT प्रमुख संजीव शमी के साथ एक अहम बैठख भी की है.

By

Published : Oct 1, 2019, 2:54 AM IST

सीएम कमलनाथ ने DGP और SIT प्रमुख के साथ की बैठक

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में राजनीतिक गलियारों से लेकर अफसरशाही तक सरगर्मी का माहौल बना हुआ है. इस रैकेट का खुलासा होने के बाद से ही मामला तूल पकड़ा हुआ है. अब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले में निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा अब तक हुई जांच में समीक्षा बैठक भी की जा रही है.

सीएम कमलनाथ ने DGP और SIT प्रमुख के साथ की बैठक

देर रात झाबुआ से लौटने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्य सचिव एसआर मोहंती, डीजीपी वीके सिंह और एसआईटी प्रमुख संजीव शमी के एक बैठक की है. जिसमें हनी ट्रैप मामले को लेकर अब तक की विवेचना की प्रगति को लेकर सवाल किए गए हैं.

मुख्यमंत्री निवास पर हुई बैठक में सीएम कमलनाथ ने हनीट्रैप को लेकर डीजीपी वीके सिंह, विशेष पुलिस महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा के बीच हुए टकराव की मुख्य वजह जानी है. जिसके बाद उन्होंने एसआईटी प्रमुख संजीव शमी को स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए गए हैं.

हालांकि हनीट्रैप मामले को लेकर डीजीपी विजय कुमार सिंह और विशेष पुलिस महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा के बीच उपजे विवाद पर फिलहाल दोनों ही अफसरों ने चुप्पी साध रखी है. बताया जा रहा है कि एसआईटी के सुपर विजन के लिए टीम बनाने को लेकर भी चर्चा की गई है, क्योंकि विशेष पुलिस महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा ने एसआईटी के सुपरविजन पर 2 दिन पहले ही सवाल उठाए थे. बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने डीजीपी को विवादों से बचने की सलाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details