मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही दो बार हुई स्थगित, सीएम कमलनाथ ने की ये अपील

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन में हंगामा किया और सदन की कार्यवाही दो बार स्थगित करनी पड़ी इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विपक्ष से सदन चलने देने का अनुरोध किया है.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:50 PM IST

सदन का एंट्री गेट

भोपाल। विधानसभा में लगातार विपक्ष के हंगामे के बाद आज मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सदन में विपक्ष से अनुरोध किया है कि सदन चलने दिया जाए. इस पर मध्यप्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर तंज कसा है, पटवारी ने कहा कि शिवराज और गोपाल भार्गव प्रधानमंत्री मोदी की भी नहीं सुनते हैं. जबकि पीएम मोदी ने कहा है कि राजनीति में छपास और दिखास दुख का कारण बनते हैं, इसके बावजूद भी नेता प्रतिपक्ष और शिवराज सिंह छपास और दिखास में लगे हैं.

मंत्री जीतू पटवारी


मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बुधवार को भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सदन नहीं चलने दिया और प्रश्नकाल में जमकर हंगामा किया. वहीं नेता प्रतिपक्ष भी उनका साथ देते नजर आए. सत्तापक्ष और विपक्ष के कई ऐसे नए विधायक हैं, जिनके प्रश्न लगे हुए थे लेकिन दोनों ने प्रश्नकाल नहीं चलने दिया.


बता दें कि बुधवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था और सदन से वॉकआउट भी किया था, जिसके चलते प्रश्नकाल नहीं हो सका. आज भी प्रश्नकाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन में हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही दो बार स्थगित करनी पड़ी. इस रवैये को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विपक्षी दल से सदन चलने देने का अनुरोध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details