मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम कमलनाथ ने बुलाई शाम 4 बजे विधायक दल की बैठक, हार पर होगी चर्चा

लोकसभा चुनाव के नतीजों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायक दल की बैठक बुलाई है.

By

Published : May 26, 2019, 3:02 PM IST

Updated : May 26, 2019, 3:14 PM IST

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर

भोपाल। बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा बुलाई गई विधायक दल की बैठक में शामिल होने भोपाल पहुंचे. इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने बताया कि विधायक दल की बैठक में पार्टी लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर समीक्षा करेगी.

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सभी विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री कमलनाथ उन तमाम मुद्दों पर चर्चा करेंगे. जिससे पार्टी को खामियाजा भुगतना पड़ा. सीएम कमलनाथ उन अधिकारियों से भी चुनाव में कौन से अधिकारियों ने पार्टी कार्यकर्ताओं को तकलीफ दी है इस पर भी बात चर्चा करेंगे.

मंत्रिमंडल के विस्तार पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कई वरिष्ठ नेताओं से बातचीत हुई है. मंत्रिमंडल फेरबदल का काम 80 फीसदी हो चुका है जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है.वहीं सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस पार्टी के संगठन पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के संगठन को ऊपर से नीचे तक बदलना चाहिए. नए लोगों को पार्टी से जोड़ना चाहिए. टिकट बंटवारे पर भी सुरेंद्र सिंह ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता से जुड़े नेताओं को टिकट मिलना चाहिए पैराशूट उम्मीदवारों को नहीं.

Last Updated : May 26, 2019, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details