मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 12, 2021, 1:27 AM IST

ETV Bharat / state

नील कंठेश्वर महादेव मंदिर का होगा जीर्णोद्धार, सीएम शिवराज का बयान, विकास को धीरे-धीरे देंगे रफ्तार

भोपाल से सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उज्जैन के खाचरौद के लोगों को संबोधित किया. और घोषणा की है कि नील कंठेश्वर महादेव मंदिर का जीर्णोद्धार किया जाएगा. साथ ही वैक्सीनेशन को लेकर सीएम ने खाचरौद की जनता से कहा कि वैक्सीनेशन का काम भी पीएम के नेतृत्व में तेजी से किया जा रहा है. जिसे लेकर आवश्यक व्यवस्थाएं भी कर रहे हैं.

सीएम शिवराज ने की उज्जैन में खाचरौद के नील कंठेश्वर महादेव मंदिर के जीर्णोद्धार की घोषणा
सीएम शिवराज ने की उज्जैन में खाचरौद के नील कंठेश्वर महादेव मंदिर के जीर्णोद्धार की घोषणा

भोपाल से सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उज्जैन के खाचरौद के लोगों को संबोधित किया. शुक्रवार को सीएम ने खाचरौद के लोगों को संबोधित करते हुए घोषणा की है कि नील कंठेश्वर महादेव मंदिर का जीर्णोद्धार किया जाएगा. और ये हम नहीं कर रहे बल्कि ऊपर वाले की कृपा से ही ये सब संभव होगा. साथ ही वैक्सीनेशन को लेकर सीएम ने खाचरौद की जनता से कहा कि वैक्सीनेशन का काम भी पीएम के नेतृत्व में तेजी से किया जा रहा है. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हमने कोशिश की है कि हम जनता की बेहतर सेवा कर पाएं. जिसे लेकर आवश्यक व्यवस्थाएं भी कर रहे हैं.

खाचरौद के लोगों को सीएम शिवराज ने किया संबोधित

जनसहयोग से बना ऑक्सीजन प्लांट, सीएम शिवराज ने किया शुभारंभ

'लोगों के कल्याण से पीछे नहीं हटेगी सरकार'

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सीएम विकास को लेकर भी लोगों के साथ चर्चा करते हुए कहा कि हम विकास के काम को फिर से शुरू कर रहे हैं. थोड़ा देरी से ही होगा लेकिन जरुरी विकास के कामों को शुरू किया जाएगा. सीएम ने विकास के काम में रुकावट के लिए राजस्व की कमी का होना बताया. उन्होने कहा कि कोरोना की वजह से दो महीने से टैक्स नहीं आ पाया है, लेकिन अब धीरे- धीरे विकास के कामों को शुरू किया जा रहा है और अर्थव्यवस्था जल्द ही पटरी पर आ जाएगी.साथ ही उन्होने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि किसान, गरीब और मध्यमवर्ग के लोगों के कल्याण के लिए सरकार पीछे नहीं हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details