मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निगम मंडल की नियुक्तियों पर फैसला जल्द, मुख्यमंत्री ले सकते हैं निर्णय

झाबुआ उपचुनाव और दीपावली के बाद कमलनाथ सरकार निगम मंडल की नियुक्तियों को हरी झंडी दे सकती है.राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ विदेश दौरे से लौटते ही, निगम मंडल नियुक्तियों पर फैसला ले सकते हैं.

By

Published : Nov 8, 2019, 6:02 PM IST

निगम मंडल की नियुक्तियों पर छट सकते हैं बादल

भोपाल। जल्द ही निगम मंडल नियुक्तियों को हरी झंडी मिल सकती है. झाबुआ उपचुनाव और दिवाली के बाद इस पर फैसला होने की उम्मीद थी. अब राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा है कि सीएम कमलनाथ के विदेश दौरे से लौटते ही इस पर फैसला हो सकता है.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों प्रदेश दौरे पर आए प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया और मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच निगम मंडल नियुक्तियों को लेकर चर्चा हो चुकी है. इसलिए माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के विदेश से लौटते ही कई कांग्रेस नेताओं की मन की मुराद पूरी हो सकती है.

झाबुआ उपचुनाव के चलते तमाम तरह की सरकारी और संगठनात्मक नियुक्तियों पर रोक लग गई थी. हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ और संगठन के आला नेता पहले ही संकेत दे चुके थे कि झाबुआ उपचुनाव और दीपावली के बाद निगम मंडल की नियुक्तियां संभव है. चर्चा है कि जो सूची आ रही है, उसमें संगठन के पदाधिकारियों को ज्यादा महत्व दिया गया है.

संगठन महामंत्री राजीव सिंह ने बताया कि निगम मंडल में राजनीतिक नियुक्ति का पूरा अधिकार मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को है. उन्होंने कहा कि वो समझते है कि इस बारे में वो विचार कर रहे हैं. प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया भी आए थे उनसे भी चर्चा हो चुकी है. उन्होंने कहा कि जल्दी ही निगम मंडल की नियुक्तियां शुरु की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details