मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साबुन लगाकर रगड़-रगड़ कर कपड़े धोने लगा चिंपैंजी, हर कोई रह गया हैरान, देखिए वीडियो

एक चिंपैंजी साबुन से इंसानों की तरह कपड़े धोते हुए नजर आ रहा है. वो ऐसे धो रहा है मानो कोई इंसान धो रहा है. पहले वो कपड़े को पानी में डुबोता है, फिर उसे हाथों से धोता है, उसके बाद साबुन लगाता है.

By

Published : Oct 11, 2021, 9:41 PM IST

साबुन लगाकर रगड़-रगड़ कर कपड़े धोने लगा चिंपैंजी
साबुन लगाकर रगड़-रगड़ कर कपड़े धोने लगा चिंपैंजी

हैदराबाद। चिंपैंजी (Chimpanzee) और बंदर को हमारा पूर्वज माना जाता है. इनकी हरकतों को देखने के बाद लगता है कि ये वाकई में हमारे पूर्वज ही थे. सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक चिंपैंजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक चिंपैंजी अपनी बुद्धिमानी दिखा रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिंपैंजी साबुन से इंसानों की तरह कपड़े धोते हुए नजर आ रहा है. वो ऐसे धो रहा है मानो कोई इंसान धो रहा है. पहले वो कपड़े को पानी में डुबोता है, फिर उसे हाथों से धोता है, उसके बाद साबुन लगाता है. ये वीडियो लोगों को बहुत ही प्रभावित कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग बहुत ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं.

अश्लील गानों पर हो रहा गरबा, शिवसेना ने जताई आपत्ति, कोरोना गाइडलाइन का भी जमकर हो रहा उल्लंघन

इस वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है. अब तक हजारों लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details