मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में मां-भाई के साथ पापा को बाय कहने आया था मासूम, थर्ड फ्लोर की रेलिंग से गिरकर मौत

भोपाल में पापा को बाय करने आये बच्चे की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. आनन-फानन में बच्चे को हमीदिया अस्पताल (hamidia hospital) पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Nov 28, 2021, 9:33 AM IST

Updated : Nov 28, 2021, 11:02 AM IST

child died in mp
एमपी में बच्चे की मौत

भोपाल। बजरिया थाना इलाके (bajariya police station) में शनिवार को डेढ़ वर्षीय बच्चा थर्ड फ्लोर की रेलिंग के बीच से गिर गया. आनन-फानन में बच्चे को परिजन हमीदिया अस्पताल (hamidia hospital) लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वहज से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

पापा को बाय करने आया था बिहान
मिली जानकारी के मुताबिक, मूलत: शाजापुर के रहने वाले राजेंद्र विश्वकर्मा फर्नीचर का काम करते हैं. वह बजरिया थाना इलाके के दुर्गा नगर सेमरा में पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए पर रहते हैं. रोज की तरह शनिवार सुबह 10 बजे राजेंद्र काम के लिए निकला. इस दौरान उनका डेढ़ साल का बेटा बिहान विश्वकर्मा अपने पांच साल के बड़े भाई और मां के साथ उन्हें बाय करने के लिए बालकनी पर आया.

Bhopal Suicide Case: देखिए भाजपा नेत्री की संवेदनशीलता, चेक देकर गमजदा परिवार के साथ कराया फोटो सेशन

बिहान रेलिंग पर चढ़कर बाय करने लगा. तभी रेलिंग के बीच में बने गैप से वह बाहर निकल गया और थर्ड फ्लोर से नीचे धम्म से जाकर गिरा. आनन-फानन में परिजन उसे हमीदिया अस्पताल लेकर आए. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों का कहना है कि उसके सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में बहुत गंभीर चोटें लगीं थीं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

Last Updated : Nov 28, 2021, 11:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details