मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CS ने कमिश्नर को लिखा पत्र, 'आम आदमी पर नहीं, माफिया पर करें कार्रवाई'

By

Published : Jan 20, 2020, 10:45 AM IST

Updated : Jan 20, 2020, 3:09 PM IST

माफिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई के नाम पर लोगों को भवन अनुज्ञा का नोटिस थमा दिया है. जिसकी शिकायत मिलने पर मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने सभी संभागीय कमिश्नर को पत्र लिखकर सख्त हिदायत दी है.

The chief secretary wrote a letter to the commissioner
मुख्य सचिव ने लिखा कमिश्नर को पत्र

भोपाल। प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ चल रही कार्रवाई के नाम पर कई जगहों पर लोगों को भवन अनुज्ञा का नोटिस थमा दिया है. शहर के कोलार इलाके के गेहूं खेड़ा में सालों से रह रहे लोगों को अवैध अतिक्रमण मानकर नोटिस भेजा गया है. ऐसी शिकायतें मिलने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पर कड़ी नाराजगी जताई है. जिसको लेकर मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने सभी संभागीय कमिश्नर को पत्र लिखकर सख्त हिदायत दी है, साथ ही ये भी कहा है कि, अतिक्रमण की कार्रवाई के नाम पर आनावश्यक लोगों को परेशान ना किया जाए.

CS ने कमिश्नर को लिखा पत्र

माफिया के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर आम आदमी को तंग किए जाने की शिकायतों को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गंभीरता से लेते हुए नाराजगी जताई है. एसआर मोहंती का कहना है कि सीएम ने आम आदमियों को नहीं बल्कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जबकि इस कार्रवाई के आड़ में लोगों को अतिक्रमण निर्माण अनुमति के उल्लंघन पर परेशान किया जा रहा है.

मुख्य सचिव ने एसआर मोहंती लिखा है कि, इस संबंध में मेरे निर्देश बहुत स्पष्ट है कि कार्रवाई अवैध कार्यों में लिप्त माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी है. नशे के अवैध व्यापार में लिप्त, अवैध वसूली, गुंडागर्दी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी है, जो लोगों को लगातार परेशान कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 20, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details