मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम कमलनाथ ने दिल्ली पहुंचकर अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 24, 2019, 10:39 PM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को उनके दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचकर पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की.

सीएम कमलनाथ

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम ने उनके दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचकर पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. सीएम कमलनाथ ने अरुण जेटली के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी. सीएम कमलनाथ के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की.

कमलनाथ ने दी अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

सीएम कमलनाथ ने अरुण जेटली के साथ अपनी यादों को साझा करते हुए कहा कि अरुणजी ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत छात्र राजनीति से की थी. तभी से उनका अरुण जेटली से संपर्क था. जेटली उनके गहरे मित्र थे. वह कई बार जेटली के साथ बैठकर कई विषयों पर चर्चा करते थे.

सीएम ने कहा कि जेटली उनसे कई विषयों पर सलाह मांगते थे. उनका ऐसा व्यक्तित्व था कि हर पार्टी में उनके मित्र थे और उन्होंने सभी से मित्रता निभाई. देश की राजनीति में उनका एक अलग स्थान है. उन्होंने देश के आर्थिक और कानूनी विषयों में अपनी विशेष पहचान बनाई थी. बहुत कम लोग होते हैं जो कई क्षेत्रों में महारत हासिल करते हैं. अरुण जेटली ऐसे ही व्यक्तित्व थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details