मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी उम्मीदवारों की घोषण में हो रही देर पर CM कमलनाथ का तंज, कहा- 'विज्ञापन निकालना चाहिए, तो ही उम्मीदवार मिलेंगे'

बीजेपी उम्मीदवारों की देर पर सीएम कमलनाथ ने तंज कसा है. उनका कहना है कि बीजेपी के पसीने छूट रहे है, उम्मीदावारों की घोषणा करने में.

By

Published : Mar 30, 2019, 6:42 PM IST

उम्मीदवार की घोषणा

भोपाल। लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की घोषणा पर काफी वक्त लग रही है. खासकर बीजेपी के गढ़ माने जाने वाली सीट भोपाल, इंदौर और विदिशा से अभी तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है. इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है. सीएम कमलनाथ का कहना है कि बीजेपी को विज्ञापन निकालना चाहिए, तो ही उम्मीदवार मिल पायेंगे.

बता दें कि बीजेपी को विंध्य बड़ा झटका लगा है. विंध्य के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के भाई विनोद शुक्ला के साथ ही कई अन्य नेता कांग्रेस शामिल हो गए है. जिनको सदस्यता दिलाते हुए सीएम कनलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है.

सीएम कमलनाथ

सीएम कमलनाथ ने बीजेपी नेता के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि कौन आएगा, कौन नहीं आएगा इसका खुलासा आने वाले दिनों में होगा. साथ ही उन्होनें कहा कि प्रश्न यह नहीं है कि कौन आएगा, प्रश्न यह है कि हम किस को लेंगे. उनका कहना है कि बीजेपी को उम्मीदवारों की घोषणा करने में पसीने उतर रहे है. अब कौन सा उम्मीदवार मैदान में आएंगे, बीजेपी को तो विज्ञापन निकालना चाहिए, तब ही उम्मीदवार मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details