मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रशासन की लापरवाही से बुझे 11 घरों के दीपक, बीजेपी नेता ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Sep 15, 2019, 9:37 AM IST

शहर में हुई 11 लोगों की मौत होने की घटना के बाद छत्रपति शिवाजी ब्रिगेड ने प्रशासन के खिलाफ मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया.

छत्रपति शिवाजी ब्रिगेड ने प्रशासन के खिलाफ मशाल जुलूस निकालकर विरोध किया प्रदर्शन

भोपाल। शहर में हुई दर्दनाक घटना होने से 11 परिवारों के चिराग बुझ गए. इस दुखद घड़ी पर छत्रपति शिवाजी ब्रिगेड न्यू मार्केट स्थित समता चौक से रोशनपुरा तक मशाल जुलूस निकालकर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस मशाल जुलूस में पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह प्रमुख रूप से शामिल हुए.

छत्रपति शिवाजी ब्रिगेड ने प्रशासन के खिलाफ मशाल जुलूस निकालकर विरोध किया प्रदर्शन


मशाल जुलूस के माध्यम से लोगों ने प्रशासन के सुस्त रवैया के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया है साथ ही इस व्यवस्था को सुधारने की मांग भी सरकार से की है ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके.


भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने दुख जताने के साथ मांग करते हुए कहा है कि जिला प्रशासन के लापरवाही से 11 बच्चों की जान चली गयी .उन्होंने कहा कि यह घटना हृदय विदारक है. मासूम बच्चे जिन्होंने अभी दुनिया भी नहीं देखी थी, वह काल के गाल में समा गए. सुरेन्द्रनाथ सिंह ने कहा कि मैं इस घटना से बहुत व्यथित हूं और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग करता हूं, जिला प्रशासन के जिम्मेदार कलेक्टर, नगर निगम कमिश्नर और आईजी को तुरंत बर्खास्त किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details