मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 22, 2023, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

MLA ऑन द डांस फ्लोर..राधा बन कृष्णमय हुईं कृष्णा गौर, वीडियो वायरल

विधायक या मंत्री का नाम लेते ही आपकी आंखों के सामने धीर-गंभीर सा चेहरा आ जाता है. लेकिन कभी-कभी इसके हटकर नजारा देखने को भी मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक कृष्णा गौर राधा बनीं नजर आ रही हैं. हिंदू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने शास्त्रीय नृत्य की भंगिमाएं प्रस्तुत कीं.

Dance of MLA Krishna Gaur
विधायक कृष्णा गौर का डांस

विधायक कृष्णा गौर का डांस

भोपाल।बीजेपी विधायक और पूर्व महापौर कृष्णा गौर का ये वीडियो आपको चौंका देगा. आपने उन्हें इस रूप में पहले कभी नहीं देखा होगा. दरअसल, हिंदू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित एक कार्यक्रम के मंच पर कृष्णा गौर नृत्य करती दिखाई दीं. अब विधायक हैं तो क्या हुआ, ऐसा जरूरी नहीं कि वे हमेशा भाषण देती ही नजर आएं या आप उन्हें समस्याएं ही गिनाएं. तो मिलिए बीजेपी की विधायक कृष्णा गौर के इस नए रूप से.

कृष्णमय हुईं कृष्णा:गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और भोपाल की पूर्व महापौर कृष्णा गौर का ये रूप एकदम अल्हदा है, जो नेताओं की पारंपरिक छवि को तोड़ता नजर आ रहा है. आम तौर पर विधायक भूमिपूजन, शिलान्यास या समस्या निदान शिविर में देखे जाते हैं. लेकिन कृष्णा गौर अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित नव वर्ष के स्वागत कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं. यह भी मुमकिन था कि वे केवल आमंत्रित मेहमान की तरह आतीं और कार्यक्रम में शरीक हो जातीं. लेकिन मंच पर कतार में खड़ी कथक नृत्यागनाओं की तरह कृष्णा गौर ने भी उसी अंदाज में इस कार्यक्रम में शामिल होना स्वीकार किया. वे मंच से नीचे बैठकर उनकी प्रतिभा देख नहीं रही थीं. उनके साथ नृत्य में शामिल हो रही थीं.

मिलती-जुलती खबरें जरूर पढे़ें...

कृष्णा गौर का भाव पूर्ण नृत्य:यहइलाके के वोटरों के लिए भी अपनी जनप्रतिनिधि का एकदम अलग रूप था. कृष्णा गौर नृत्यांगनाओं के बीच संगीत पर हौले-हौले थिरकते हुए मंच पर आईं. जब कृष्ण के रूप में दिखाई दी कृष्णा तो देखने वाले भी चकित रह गए. किसी कुशल कथक नृत्यांगना की तरह ही उन्होंने मंच पर भाव भंगिमाएँ प्रस्तुत कीं. ऐसी नृत्य प्रस्तुति दी कि देखने वाले बस देखते ही रह गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details