मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में एक दिन में तीन वारदात, दो नाबालिगों से रेप एक के साथ छेड़छाड़

राजधानी भोपाल में लगातार छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक ही दिन तीन अलग- अलग जगहों से नाबालिग के साथ दुष्कर्म और एक 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

By

Published : Dec 5, 2019, 12:22 AM IST

भोपाल न्यूज, छेड़छाड़ और दुष्कर्म न्यूज, मासूम के साथ छेड़छाड़, अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना, सुखी सेवनिया थाना, पिपलानी थाना, गांधीनगर थाना, Bhopal news, molestation and Sexual Harassment news, molestation with innocent, unnatural Sexual Harassment, Sukhi Sewania police station, Piplani police station, Gandhinagar police station
लगातार बढ़ रहे छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले

भोपाल। प्रदेश में लगातार छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं. राजधानी भोपाल में तीन अलग- अलग इलाकों से इसी तरह का मामला सामने आया है. जिसमें पहली घटना भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र की है, जहां दो नाबालिग आरोपियों ने 14 साल की नाबालिग के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है.

लगातार बढ़ रहे छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले

वहीं दूसरा मामला राजधानी भोपाल के सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि ऐसे मामलों में जागरुकता लाने की जरूरत है.

तीसरी घटना भोपाल के गांधीनगर थाना क्षेत्र की है, जहां पर एक 5 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ का मालमा सामने आया है. बताया जा रहा है कि, एक युवक जो मजदूरी का काम करता है, उसने 5 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details