मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में 24 घंटे के अंदर 2 मर्डर, जांच शुरू

By

Published : Mar 16, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Mar 17, 2020, 12:06 AM IST

भोपाल में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो महिलाओं के मर्डर का मामला सामने आया है. जिसमें एक जगह खेत में महिला की लाश मिली है, वहीं दूसरे मामले में पति ने पत्नी की गला रेंतकर हत्या कर दी.

Cases of 2 murder reported in 24 hours
राजधानी में 24 घंटे के अंदर 2 मर्डर, जांच शुरू

भोपाल। राजधानी के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 महिलाओं के मर्डर का मामला सामने आया है. गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक महिला की खेत में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है, तो वहीं कोलार थाना क्षेत्र अंतर्गत पति ने शक के आधार पर पत्नी की धारदार हथियार से गला रेंतकर हत्या कर दी.

राजधानी में 24 घंटे के अंदर 2 मर्डर, जांच शुरू

राजधानी भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा महू गांव के खेत में एक महिला की संदिग्ध स्थिति में लाश मिली है. लाश पर चोट के निशान हैं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करेगी. पुलिस को महिला के परिजनों पर ही हत्या की आशंका है.

वहीं दूसरा मामला राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र का है जहां पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है, जिसके चलते पति ने महिला पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया. महिला के शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा घाव हैं.

Last Updated : Mar 17, 2020, 12:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details