मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह का दावा, कहा- हाथरस मामले में नक्सली कनेक्शन

By

Published : Oct 10, 2020, 7:47 PM IST

शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने हाथरस कथित गैंगरेप में नक्सली कनेक्शन होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि जब भी देश को तोड़ने के षडयंत्र होते हैं, राहुल गांधी ऐसे लोगों के साथ खड़े नजर आते हैं.

Cabinet Minister Bhupendra Singh
कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह

भोपाल। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार से मिलने जबलपुर की एक महिला पहुंची थी. कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि 'इस महिला का नक्सली कनेक्शन है. वो चोरी छिपे पीड़ित परिवार के साथ रह रही थी. इस मामले में और भी खुलासे होंगे. ये देश को तोड़ने का षड्यंत्र लगता है और जब भी देश को तोड़ने वाले षडयंत्र होते हैं तो राहुल गांधी उनके साथ खड़े नजर आते हैं.'

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह

हाथरस मामले में जिस महिला को नक्सली बताया गया था, वो जबलपुर मेडिकल कॉलेज की लेक्चरार निकली हैं. अपने ऊपर लगे आरोप पर डॉ राजकुमारी बंसल सफाई भी दी है, उन्होंने कहा कि वे पीड़ित परिवार को सहानुभूति देने के लिए गई थीं. उनके ऊपर जो भी आरोप लगे वह गलत हैं और वो हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ेंःहाथरस मामले में संदिग्ध बताई जा रही महिला निकली जबलपुर की डॉक्टर, आरोपों को नकारा

उत्तर प्रदेश एसआईटी ने डॉक्टर राजकुमारी बंसल को अपनी संदिग्ध सूची में रखा है, जिसमें उन्हें नक्सली बताया जा रहा है, लेकिन राजकुमारी बंसल ने इस आरोप को सिरे से नकारा है. उनका कहना है कि वो जबलपुर मेडिकल कॉलेज में लेक्चरार हैं और वे हाथरस केवल इसलिए गई थीं, क्योंकि उनकी पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति थी. इसके अलावा उन्होंने वहां न तो किसी को भड़काया है, और न ही कोई गलत बयान दिया. राजकुमारी बंसल का कहना है कि उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details