मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यप्रदेश में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम ने दिए संकेत

By

Published : May 27, 2020, 1:42 PM IST

Updated : May 27, 2020, 4:19 PM IST

मंत्रिमंडल विस्तार पर प्रदेश मुख्यालय में चर्चा करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जल्द विस्तार होने के संकेत दिए हैं, खबर है कि गुरूवार को सीएम दिल्ली जाएंगे, जहां संभावित नामों पर अंतिम मुहर लगेगी.

CM Shivraj Singh Chauhan
सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बयान दिया है कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नामों पर चर्चा करने के लिए सीएम शिवराज प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ मंत्रियों के संभावित नामों पर चर्चा हुई. इस दौरान सीएम ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार जल्द होगा. वहीं 31 मई से पहले मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सीएम ने अनौपचारिक चर्चा में कहा कि उम्मीद पर दुनिया कायम है.

मंत्रिमंडल विस्तार पर बयान

ऐसे में माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार जल्द होगा, पिछले 2 दिनों के अंदर तीनों बड़े नेताओं के बीच करीब 4 बार बैठक हो चुकी है. माना जा रहा है कि लगातार विचार-विमर्श कर मंत्रिमंडल के संभावित नामों पर विस्तार से चर्चा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री 28 मई को दिल्ली जा सकते हैं. जहां वे केंद्रीय नेतृत्व से मिलकर मंत्रिमंडल विस्तार को अमली जामा पहनाएंगे.

23 मार्च से प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और करीब एक महीने तक अकेले दम पर सरकार चलाने वाले शिवराज सिंह ने बीएस येदियुरप्पा का बिना मंत्रिमंडल के सरकार चलाने का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद पांच सदस्यों वाले मिनी मंत्रिमंडल का गठन किया, जिसके विस्तार की अटकलें कई दिनों से लगाई जा रही है.

Last Updated : May 27, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details