मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP: महाराष्ट्र सहित छत्तीसगढ़- राजस्थान में 7 मई तक थमा बसों का संचालन

महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कोरोना की स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने 7 मई तक बसों के सचांलन पर पाबंदी लगा दी है. इस बात की जानकारी परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दी.

By

Published : Apr 30, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 8:21 PM IST

bus stop
बस स्टॉप

भोपाल। राज्य सरकार ने महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लिए बसों का संचालन पर रोक लगा दी है. राज्य सरकार ने यह निर्णय इन प्रदेश में बढ़े रहे कोविड के मामलों को देखते हुए लिया है. यह रोक 7 मई तक के लिए लगाई गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को 18 जिलों की कोरोना समीक्षा बैठक की थी. जिसके बाद प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए बसों का संचालन 7 मई तक स्थगित का एलान किया है.

आदेश की कॉपी

MP-UP के बीच सात मई तक नहीं चलेंगी बसें, बढ़ते केसेस को लेकर लिया निर्णय

30 अप्रैल से बढ़ाकर किया 7 मई

परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए महाराष्ट्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की और जाने और आने वाली बसों का संचालन पूर्ण रूप से 7 मई तक स्थगित किया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दोनों राज्यों के लिए पृथक-पृथक आदेश जारी किये गये हैं. जिसके अनुसार स्थगन की अवधि 30 अप्रैल से बढ़ाकर 7 मई 2021 तक कर दी गई है.

Last Updated : Apr 30, 2021, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details