मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑयल इंडिया में निकली बंपर भर्तियां, जानें एलिजिबिलिटी-सिलेक्शन प्रोसेस

ऑयल इंडिया लिमिटेड में विभिन्न पदों पर वॉक इंटरव्यू के लिए आवेदन मांगे गए हैं. यहां कुल 115 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 16 अगस्त से 13 सितंबर के बीच होगा.

By

Published : Aug 2, 2021, 9:04 AM IST

oil india recruitment
ऑयल इंडिया में निकली बंपर भर्तियां

भोपाल।ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में नौकरी का सपने देखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने वॉक इंटरव्यू के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है. ये भर्तियां असम के लिए हैं. सभी रिक्त पद कॉन्ट्रैक्चुअल हैं, जिनमें अभ्यर्थियों को 16,640 रुपये का वेतन दिया जाएगा. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑयल इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइटपर रिक्त पदों के संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता
ऑयल इंडिया लिमिटेड में विभिन्न रिक्त पदों पर आवेदन हेतु शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग मांगी गई है. साथ ही उम्मीदवार के पास एक या दो साल के कार्य अनुभव भी अनिवार्य है. विभिन्न पदों के लिए कुल रिक्तियों की संख्या 115 है. ऑयल इंडिया लिमिटेड ने ये रिक्तियां दूलियाजान (असम) स्थित फील्ड हेडक्वार्टर्स के लिए निकाली हैं.

इन पदों पर होंगी भर्तियां
ऑयल इंडिया लिमिटेड ने जिन पदों पर भर्तियां निकाली हैं, उनमें कॉन्ट्रैक्चुअल असिस्टेंट मेकेनिक, असिस्टेंट रिग इलेक्ट्रिशियन, गैस लॉगर, इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर, असिस्टेंट डीजल मेकेनिक, ड्रिलिंग, रिग्मैन, केमिकल असिस्टेंट, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट वेल्डर के पदों पर आवेदन मांगे हैं.

Indian Army Recruitment 2021: इंडियन आर्मी में 10वीं-12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

जानें कब होगा वॉक-इन-इंटरव्यू
बता दें कि रिक्त पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 16 अगस्त से 13 सितंबर के बीच होगा. उम्मीदवार oil-india.com के जरिए इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

नोट- अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई सभी जानकारी ध्यानपूर्वक पढ़ लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details