मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, BJP ने ली चुटकी

By

Published : Jan 18, 2020, 5:16 PM IST

कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल के अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने पर BJP ने चुटकी ली है.

BJP took a dig at Congress MLA's protest
कांग्रेस विधायक के धरने पर BJP ने ली चुटकी

भोपाल। ग्वालियर के पूर्व क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल के अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने के मामले में BJP ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. BJP प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि मुन्नालाल गोयल ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं. और इस तरह अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देना कहीं ना कहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की कवायद का हिस्सा है.

कांग्रेस विधायक के धरने पर BJP ने ली चुटकी

BJP ने ली चुटकी , कहा- सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए धरना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों भोपाल दौरे पर हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की और कई कार्यक्रमों में शिरकत भी की. इस बीच उनके समर्थक और ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल ने विधानसभा पर अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना दिया. इस धरने को लेकर BJP ने भी चुटकी ली है. BJP के प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में आपसी मतभेद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं.दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया समय-समय पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने मुश्किलें खड़ी कर देते हैं. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल के दौरे पर थे तो उसके कुछ साइड इफेक्ट भी सामने आने थे. यही वजह है कि उनके समर्थक विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना दिया है.


जानें ये भी- अपनी ही सरकार से नाराज विधायक मुन्ना लाल गोयल, आज विधानसभा के बाहर देंगे धरना


भूमिहीनों को पट्टा देने और ब्यूरोक्रेट्स पर लगाम लगाने की है मांग

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे विधायक मुन्नालाल गोयल ने भूमिहीनों को पट्टा देने और ब्यूरोक्रेट्स पर लगाम लगाने की मांग मुख्यमंत्री कमलनाथ से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details