मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मसूद अजहर को लेकर दिग्विजय ने दिया ऐसा बयान, बीजेपी ने कहा- देश को मिली बड़ी कामयाबी, कांग्रेस में पसरा है मातम

मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पलटवार किया है.

By

Published : May 2, 2019, 6:05 PM IST

दिग्विजय सिंह पर बीजेपी का पलटवार

भोपाल। अजहर मसूद को ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने पलटवार किया है. रजनीश अग्रवाल का कहा है कि देश को इतनी बड़ी कामयाबी मिली है, लेकिन कांग्रेस में मातम क्यों पसरा है. रजनीश अग्रवाल ने दिग्विजय सिंह के नाम के आगे मौलाना जोड़ते हुए कहा कि मौलाना दिग्विजय सिंह थोड़ी शर्म खाईए जो उपलब्धि देश को मिली है उसपर गर्व की जिए.

दिग्विजय सिंह पर बीजेपी का पलटवार

साथ ही रजनीश अग्रवाल का कहा है कि ये वहीं दिग्विजय सिंह है, जो 26/11 के आतंकी हमले का दोष RSS पर मढ़ते है जबकि दुनिया पाकिस्तान को दोषी मानती है. उन्होनें दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ऐसी भाषा कब बंद करेंगे. उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह खुशी हो या ना हो देश के लिए गर्व की बात है कि आतंकी मसूद को ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित किया है.

बता दें कि आतंकी मसूद को ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित होने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने का कहना था कि सिर्फ घोषणा से क्या होता है, जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दोस्ती निभा रहे हैं तो हाफिज सईद, दाउद इब्राहिम और मसूद अजहर को भारत को सौंप दें. साथ दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने आतंकी को आतंकी बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details