मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव से पहले बीजेपी नेता संजू जाटव कांग्रेस में हुईं शामिल, कही ये बात

By

Published : Jun 24, 2020, 6:07 PM IST

उपचुनाव से ठीक पहले महिला बीजेपी नेता संजू जाटव ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गईं.

sanju jatav
संजू जाटव

भोपाल।भिंड जिले की महिला बीजेपी नेता संजू जाटव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ली. इस दौरान वैराग्यानंद गिरी महाराज भी मौजूद रहे. कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद संजू जाटव ने कहा कि बीजेपी में उनका सम्मान नहीं बचा था और भिंड जनपद अध्यक्ष रहते हुए पार्टी ने उनके साथ विश्वासघात किया है. हालांकि, कांग्रेस जॉइन करने में किसी समझौते को लेकर उन्होंने इनकार किया है, लेकिन उन्होंने गोहद विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

संजू जाटव कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस में शामिल होने के बाद संजू जाटव ने कहा कि आज मेरे लिए हर्ष का विषय है कि महामंडलेश्वर वैराग्यानंद गिरी महाराज की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं जिला मंत्री थी और मैंने पार्टी के लिए पूरे मन से काम किया, लेकिन पार्टी में मुझे सम्मान नहीं मिला. मैं 2 साल से घर बैठी हूं, किसी भी कार्यक्रम में कार्यकर्ता के तौर पर भी मुझे नहीं बुलाया जाता है. मुझे इस लायक नहीं समझा जाता है कि मैं पार्टी में काम कर सकूं.

वहीं कमलनाथ द्वारा टिकट के आश्वासन के सवाल पर उन्होंने कहा कि आश्वासन ही है, जैसा पार्टी विश्वास करेगी, वैसा काम करेंगे. आगे का मैं नहीं कह सकती हूं कि मुझे टिकट मिले या ना मिले, लेकिन उन्होंने पार्टी में रहकर काम करने की इच्छा जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details