मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिद्धू को PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देना पड़ा भारी, बीजेपी दर्ज कराएगी केस

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी. पीएम मोदी पर दिए बयान के बाद बीजेपी सिद्धू के खिलाफ एक्शन लेगी.

By

Published : Apr 30, 2019, 3:00 PM IST

डिजाइन फोटो

भोपाल। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बीजेपी केस दर्ज करवाएगी. नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहा था.


बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का कहना है कि वे नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की बातें करने वाले नवजोत की ज्योति बुझ गई है. वे इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे. वहीं इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस में कुछ तो गड़बड़ी है, तभी वहां जाते ही लोग देश विरोधी हो जाते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू पर बीजेपी दर्ज कराएगी केस


साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पहले जब लोग बीजेपी में रहते हैं, तो देशभक्ति की बातें करते हैं, लेकिन बीजेपी छोड़कर जब कांग्रेस में जाते हैं, तो देशविरोधी बातें करने लगते हैं. उन्होंने कहा कि यह संस्कारों की कमी है. गौरतलब है कि भोपाल के बैरागढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को राष्ट्रद्रोही कहा था. सिद्धू ने कहा था कि ऐसा छक्का मारो कि मोदी देश के बाहर जाकर चला जाए. साथ ही मोदी को उन्होंने अलीबाबा चालीस चोर से बड़ा चोर बताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details