मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

ओरछा में बैठकर कांग्रेस कर रही ढोंग- BJP

कांग्रेस ओरछा में प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने वाली है. इसे लेकर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

BJP MLA Rameshwar Sharma
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा

भोपाल।ओरछा में होने वाली कांग्रेस की बैठक को लेकर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओरछा में बैठकर खुद को राम का बताने की कोशिश कर रही है, जबकि हकीकत तो यह है कि कांग्रेस ने आयोध्या में भगवान राम को काल्पनिक बताया था.

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा

'कांग्रेस ने रामसेतु को तोड़ने का प्रयास किया'

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि उनके वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में हलफनामा दिया था और रामसेतु को तोड़ने का प्रयास किया था. कांग्रेस ओरछा में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर केवल ढोंग कर रही है. वह अपना रूप बदलकर सिर्फ सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है, लेकिन भगवान राम इन्हें सजा जरूर देंगे. कांग्रेस राष्ट्र निर्माण और देश का भला नहीं कर सकती है.

रोजगार सरकार के लिए बड़ा टास्कः सीएम शिवराज

ओरछा में मिशन 2023 की तैयारी

कांग्रेस 6 और 7 अप्रैल को ओरछा में विधायकों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने जा रही है. यहां विधायकों को आगामी नगरीय निकाय चुनाव के साथ मिशन 2023 के लिए भी ट्रेनिंग दी जाएगी. विधायकों को प्रशिक्षण में यह भी बताया जाएगा कि बीजेपी के मुकाबले अपनी छवि को आम लोगों के बीच कैसे बेहतर बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details