मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- मंदसौर से पहले मुलताई कांड को याद करें कांग्रेसी

6 जून 2017 को मंदसौर में हुए किसान आंदोलन को वहां के किसान आज भी काला दिन मान कर याद करते हैं. कांग्रेस इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है, जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस को मुलताई कांड याद दिलाया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 6, 2020, 5:13 PM IST

BJP state president VD Sharma
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

भोपाल।मंदसौर गोलीकांड की आज की तीसरी बरसी है. 6 जून 2017 को मंदसौर में हुए किसान आंदोलन को वहां के किसान आज भी काला दिन मान कर याद करते हैं. 6 जून 2017 को अब मंदसौर गोलीकांड जाना जाने लगा है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोला हमला

मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर कांग्रेस के तमाम नेता सत्ताधारी दल बीजेपी को घेर रहे हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस को मंदसौर तो याद है, लेकिन मुलताई याद नहीं है. वहीं दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस के पास केवल मिस्टर बंटाधार बचे हैं, जो केवल दिन भर समाज के विरोध में इस तरह की चीजों को उठाते रहते हैं.

इसके साथ ही वीडी शर्मा ने कांग्रेस को मुलताई गोलीकांड की याद दिलाई है. उन्होंने कहा कि मुलताई गोलीकांड के बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सुध नहीं ली थी. जबकि शिवराज सिंह जी मंदसौर पहुंचे थे. कांग्रेसी मुलताई कांड की बरसी भी मना लें, कांग्रेस और मिस्टर बंटाधार से पूछना चाहते हैं कि उनकी सरकार के दौरान जिस तरह से किसानों को भून दिया गया था. तब क्या किया गया था. मंदसौर में तो घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोगों के बीच पहुंचकर उनकी मदद की थी.

बता दें कि फसलों के वाजिब दामों को लेकर प्रदेश में तीन साल पहले हुए भीषण किसान आंदोलन में 6 किसानों की मौत हो गई थी, देश के इतिहास में इतनी बड़ी घटना के बावजूद आज भी किसानों की मांगें अधूरी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details