मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्राइबल थीम पर सजा बीजेपी का प्रदेश कार्यालय, वर्चुअल मीटिंग को एक्चुअल टच देने की कोशिश

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में हो रही है, लेकिन मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यालय को सजाया संवारा गया है. आदिवासी के घरों की थीम पर भोपाल में पार्टी ऑफिस को सजाया गया है.

By

Published : Nov 7, 2021, 3:46 PM IST

State office of BJP decorated on tribal theme
ट्राइबल थीम पर सजा बीजेपी का प्रदेश कार्यालय

भोपाल।बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में हो रही है, लेकिन मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यालय को सजाया संवारा गया है. आदिवासी के घरों की थीम पर भोपाल में पार्टी ऑफिस को सजाया गया है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भोपाल से सदस्य वर्चुअली जुड़े. लेकिन केंद्रीय हाईकमान ने निर्देश दिया था कि बीजेपी शासित राज्यों में बैठक को लेकर तैयारी ऐसी होनी चाहिए कि वर्चुअली शामिल होनेवालों को भी लगे कि वो एक्चुअली जुड़े हैं. इसी कारण से भोपाल में बीजेपी ऑफिस को आदिवासी थीम पर सजाया गया है.

ट्राइबल थीम पर सजा बीजेपी का प्रदेश कार्यालय

कमलनाथ के पेट्रोल वाले ट्वीट पर कृषि मंत्री ने कांग्रेस की नीयत पर उठा दिया सवाल, नरोत्तम बोले- वोट की राजनीति नहीं करती भाजपा


आदिवासी रंग में रंगी भाजपा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष संगठन महामंत्री के निर्देश है कि बैठक वर्चुअल जरूर है लेकिन एक्चुअल जैसी लगना चाहिए. इसलिए ट्राइबल थीम पर कार्यकर्ताओं ने यह तैयारी की है.बता दें कि कार्यकारिणी की बैठक में आनेवाले साल में पांच राज्यों में होनेवाले चुनाव के साथ-साथ संगठनात्मक कार्य दृष्टि, आगामी राजनीतिक परिदृश्य समेत कई मसलों चर्चा हो रही है. बैठक में आने वाले कार्यक्रम और पिछले कार्यक्रमों की समीक्षा भी होनी है, साथ ही इसके बाद अब मप्र कार्यसमिति की बैठक भी जल्द होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details