मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाजपा मुख्यालय पर कोरोना की दस्तक, बाहरी लोगों पर लगा प्रतिबंध

By

Published : Apr 12, 2021, 3:59 PM IST

मध्य प्रदेश के भाजपा मुख्यालय पर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है. कोरोना के चलते भाजपा मुख्यालय के मुख्य गेट पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है. मुख्यालय में अब बाहर से आने वाले व्यक्तियों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंद लगा दिया गया है.

मध्य प्रदेश के भाजपा मुख्यालय
मध्य प्रदेश के भाजपा मुख्यालय

भोपाल। बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है. इसके बाद बीजेपी मुख्यालय को बंद कर दिया गया. मुख्यालय में बाहरी लोगों के आवागमन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है. हालांकि बाहर से आने वाले व्यक्तियों को जरूरी काम होने पर ही प्रवेश दिया जाएगा. भाजपा मुख्यालय के मेन गेट को बंद कर एक नोटिस भी लगा दिया गया है.

भाजपा मुख्यालय में मिले कोरोना संक्रमित.

बीजेपी मुख्यालय में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश बंद
भोपाल के बीजेपी मुख्यालय में कोरोना संक्रमित निकलने के बाद भाजपा मुख्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. मुख्यालय में आने वाले कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की एंट्री बंद कर दी गई है. पूछताछ के बाद सिर्फ आवश्यक काम से आने वाले लोगों को ही प्रदेश मुख्यालय में प्रवेश दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश भाजपा मुख्यालय में कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

कोरोना के खिलाफ सीएम ने मंत्रियों को मैदान में उतारा, बांटे जिलों के प्रभार

इसके साथ ही कुछ समय तक बीजेपी कार्यालय में बड़े आयोजन भी नहीं होंगे. कार्यालय मंत्री राघवेंद्र सिंह का कहना है कि बीजेपी मुख्यालय में रहने वाले कुछ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद कार्यालय को बंद कराया गया है. हालात सामान्य होने तक बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश बंद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details