मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 23, 2019, 10:15 AM IST

ETV Bharat / state

इलाज के बहाने सियासत कर रहे हैं कमलनाथ: भाजपा

सीएम कमलनाथ की उंगली के ऑपरेशन के बाद प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी होने लगी है. सरकारी अस्पताल में कमलनाथ के इलाज को लेकर शिवराज सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस सवाल उठा रही है तो वहीं बीजेपी ने कमलनाथ पर इलाज के बहाने सियासत करने का आरोप लगाया है.

सीएम कमलनाथ के उंगली के ऑपरेशन के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ की ट्रिगर फिंगर का शासकीय हमीदिया अस्पताल में इलाज को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. सरकारी अस्पताल में कमलनाथ के इलाज को लेकर पूर्व सीएम शिवराज ने ट्वीट कर तंज कसा था जिसके बाद से कांग्रेस लगातार हमला कर रही है, वहीं अब बीजेपी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर इलाज को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

सीएम कमलनाथ के उंगली के ऑपरेशन के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी का कहना है कि ये बात अच्छी है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ में अपना इलाज राजधानी के शासकीय हमीदिया अस्पताल में कराया है लेकिन इलाज कराने के साथ-साथ उन्होंने इस मामले में राजनीति करने की जो कोशिश की है उसकी बीजेपी भर्त्सना करती है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ अपना इलाज कराने के लिए जिस हमीदिया अस्पताल में गए थे वो पूर्व बीजेपी सरकार में बना है और वहां जो स्वास्थ्य सेवाओं से लेकर बिजली मिली है वो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कार्यकाल में हुआ है. राहुल कोठारी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री कमलनाथ पूर्व सरकार के किए गए कार्य की भी अपने ट्वीट के जरिये प्रशंसा कर देते तो ज्यादा अच्छा होता. इससे ज्यादा ढकोसलेबाजी कहीं और देखने को नहीं मिल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details