मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक आयोजित

By

Published : Feb 8, 2021, 12:25 AM IST

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में निकाय चुनाव को लेकर अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक की गई. जिसमें मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गजेन्द्र पटेल भी मौजूद रहे.

BJP Scheduled Tribe Front Meeting
बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक

भोपाल। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक आयोजित की गई. जिसमें जनजातियों के विकास और उनके उत्थान को लेकर विचार विमर्श किया गया. यह बैठक बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष गजेन्द्र पटेल के नेतृत्व में की गई थी. जिसमें मोर्चा के सभी पदाधिकारी मौजूद थे. बैठक के दौरान आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई.

बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक हुई

निकाय चुनाव को लेकर मोर्चा की बैठक

प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें अनुसूचित जाति और जनजाति की क्या भूमिका रहेगी और उन्हें किस तरह से पार्टी की विचारधारा से जोड़ा जाएगा, जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई. वहीं सांसद गजेन्द्र पटेल के पास दो पद होने के मामले में सांसद पटेल ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है. अगर उन्हें मैं उचित व्यक्ति लगा हूं, तो दो पद दिए गए हैं. बाकी पद हो, न हो पार्टी और जनता की सेवा करना ही लक्ष्य है.

दरअसल बीजेपी प्रदेश में अब नगरीय निकाय के चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा रही है. इसके लिए पार्टी ने अपने सभी मोर्चा अध्यक्षों को निकाय चुनाव के लिए रूपरेखा बनाने के निर्देश दिए हैं. यही कारण है कि अलग-अलग मोर्चा पदाधिकारी अब अपने नए टारगेट पर काम रहे हैं. क्योंकि इन पदाधिकारियों के काम काज की समीक्षा निकाय चुनाव के परिणाम की करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details