मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना के लक्षण दिखने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया मैक्स अस्पताल में भर्ती, MP से हैं BJP के RS उम्मीदवार

By

Published : Jun 9, 2020, 2:49 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 3:08 PM IST

मध्यप्रदेश से बीजेपी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद बीती रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश से BJP की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को साउथ दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की 3 टीमें लगातार उनकी जांच कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए हैं, दिल्ली में होने के कारण सिंधिया को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक सिंधिया को बीती रात ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

मैक्स अस्पताल की तरफ से अभी तक कुछ नहीं कहा गया है कि सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हैं या फिर निगेटिव हैं. हालांकि, जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हैं या फिर निगेटिव, सिंधिया के शुभचितकों का कहना है कि सिंधिया ठीक होकर अस्पताल से जल्द ही वापस लौटेंगे.

Last Updated : Jun 9, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details