मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आतंकी है IIFA के झंडे का रंग, नहीं बदला तो मंत्रियों के बंगले पर लगाएंगेः बीजेपी

मध्यप्रदेश में आईफा अवॉर्ड का आयोजन होने वाला है, इसी आयोजन के चलते पूरे शहर में आईफा के झंडे लगाए गए है. जिनका रंग काला है. जिसे हटाने के लिए बीजेपी विधायक ने प्रदर्शन किया है.

By

Published : Mar 2, 2020, 9:24 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 10:01 PM IST

BJP opposes the IIFA award flag
बीजेपी ने किया आईफा अवार्ड के झंडे का विरोध

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले आईफा (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी) अवॉर्ड समारोह के झंडे के खिलाफ बीजेपी ने पर्यटन विकास निगम के कार्यालय पर प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आईफा के काले झंडे को सीरिया, तालिबानी और आतंकी बताया है. बीजेपी ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राजा भोज की प्रतिमा के सामने से अगर काले झंडे नहीं हटाए गए तो यही काले झंडे मंत्रियों के बंगलों पर लगाए जाएंगे.

बीजेपी ने किया आईफा अवार्ड के झंडे का विरोध

बीजेपी विधायक व पूर्व महापौर कृष्णा गौर ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार पूरे मध्यप्रदेश में तालिबानी और सीरियाई संस्कृति विकसित कर रही है. राजा भोज भारतीय संस्कृति के प्रतीक हैं, कांग्रेस सरकार ने राजा भोज की प्रतिमा के सामने ही काला झंडा लगा दिया है. ये कृत्य कांग्रेस सरकार की मानसिकता को दर्शाता है.

कृष्णा गौर ने कहा कि ये काले झंडे मुख्यमंत्री निवास पर लगाने चाहिए, राजा भोज की प्रतिमा के सामने काले झंडे लगाना राजा भोज का अपमान करने जैसा है, उन्होंने कहा कि अगर जल्द इन काले झंडों को यहां से नहीं हटाया गया तो इन्हीं काले झंडों को मंत्रियों के बंगलों पर लगाया जाएगा.

Last Updated : Mar 2, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details